September 17, 2024

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/webindia/public_html/publiceye.co.in/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

*लोबिन हेम्ब्रोम भाजपा में शामिल, झारखंड की राजनीति में नए समीकरणों की शुरुआत*

*रांची*: झारखंड की राजनीति में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला जब लोबिन हेम्ब्रोम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। हेम्ब्रोम के इस फैसले ने राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है।

रांची में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान, राज्य भाजपा प्रमुख बाबूलाल मरांडी और पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की उपस्थिति में हेम्ब्रोम ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। हेम्ब्रोम का भाजपा में शामिल होना पार्टी के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है, खासकर आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए।

बाबूलाल मरांडी ने इस मौके पर कहा, “लोबिन हेम्ब्रोम का भाजपा में स्वागत है। उनका अनुभव और जनता के बीच पकड़ पार्टी को और मजबूती प्रदान करेगी।” चंपई सोरेन ने भी हेम्ब्रोम के इस कदम की सराहना की और इसे राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया।

राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार, हेम्ब्रोम का भाजपा में शामिल होना आदिवासी वोट बैंक में भाजपा की पैठ बढ़ाने की दिशा में एक अहम कदम साबित हो सकता है। वहीं, हेम्ब्रोम ने अपने संबोधन में कहा कि वह भाजपा के विचारों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं और राज्य के विकास के लिए काम करेंगे।

इस घटनाक्रम के बाद झारखंड की राजनीति में नए समीकरण बनने की संभावनाएं तेज हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *