September 17, 2024

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/webindia/public_html/publiceye.co.in/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253
Oplus_131072

Oplus_131072
आज 31 अगस्त 2024 को पटना के रोजमाइन एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट की कार्यालय में जन सुराज के संस्थापक सदस्य अवैस अंबर अंकहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया।
इस कॉन्फ्रेंस में आगामी 1 सितंबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाली “बिहार की राजनीति में मुसलमान की भागीदारी” विषय पर कार्यक्रम की जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि बापू सभागार में होने वाले यह कार्यक्रम बिहार की राजनीति में मुसलमान से संबंधित होने वाली कार्यक्रम में सबसे बड़ा होगा। इस कार्यक्रम में जितनी भीड़ अंदर होगी उतनी ही बाहर होगी ।उन्होंने कहा कि अभी तक जितनी भी पार्टी हैं वे सभी मुसलमान का इस्तेमाल सिर्फ वोट बैंक की तरह ही किया, किसी ने भी मुसलमान की हक की चिंता नहीं की।
अभी तक सभी पार्टियों ने मुसलमान को बीजेपी का डर पैदा कर उन्हें सिर्फ वोट की ही तरह इस्तेमाल किया।
अबैस अंबर जी ने कहा कि जन सुराज प्रशांत किशोर जी की पार्टी नहीं बल्कि प्रशांत किशोर उसे पार्टी में है उन्होंने कहा कि और न हीं प्रशांत किशोर बिहार के मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।
अभी तक प्रशांत किशोर अन्य पार्टियों को जीताने का कार्य किया अब वही कार्य जन सूराज के लिए करेंगे उनकी स्ट्राइक रेट के देखते हुए हम लोग यह आस्वस्थ हैं की 2025 का विधानसभा चुनाव में जीत हमारी ही पार्टी की होगी।
आने वाला 2025 का विधानसभा चुनाव एनडीए एवं जन सुराज के बीच ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *