July 9, 2024

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/webindia/public_html/publiceye.co.in/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

नरकटियागंज प्रखंड के दहरावा गांव के लोग आज भी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं ,वह सभी विकास को तरस गए हैं ।लेकिन किसी जनप्रतिनिधियों ने इस गांव के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया ।ग्रामीण वासी आज भी विकास की राह देख रहे हैं।
जहां एक तरफ सरकार गांव को शहर एवं नगर से जोड़ने के लिए तमाम योजनाएं बना रही है एवं गांव के विकास के लिए पैसा बहा रही है ,वहीं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की बेरुखी के चलते इस गांव की तरफ किसी ने आज तक विकास के नाम पर कोई ध्यान नहीं दिया ।
जिस कारण गांव के लोग विकास को लेकर विरोध कर रहे हैं। बात करें तो इस गांव में पहुंचने के लिए तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है ।कस्बे से गांव तक जाने वाली आज भी कच्ची सड़क है ।गांव के विभिन्न हिस्सों में जलजमाव और गड्ढा बना है ।ग्रामीण बताते हैं करीब 1 माह पूर्व जिला पार्षद कोष से पीसी सड़क का निर्माण किया गया ,लेकिन गुणवत्ता का पूरा ख्याल नहीं रख पाने के कारण सड़क टूटकर नाले में तब्दील हो गया। और इस टूटे सड़क पर हमेशा पानी जमा रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *