July 10, 2024

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/webindia/public_html/publiceye.co.in/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253
oplus_32

Oplus_0

पटना : पटना के फुलवारी शरीफ ब्लॉक के पास खुला सैमसंग का भव्य शोरूम खुला। आज दिनांक 21 जून को पटना के फुलवारी शरीफ ब्लॉक के पास सैमसंग का भव्य शोरूम का उद्घाटन हुआ। शोरूम का उद्घाटन कंपनी के जोनल सेल्स मैनेजर प्रवीण ठाकुर ,सेल्स मैनेजर सोनू कुमार रोशन एवं एस .बी .एम. एल के एमडी विवेक शाह ने संयुक्त रूप से किया।
इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र में विश्व की अग्रणी कंपनी सैमसंग का यह एक्सक्लूसिव स्टोर राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के ब्लॉक के सामने कमल प्लाजा एनएच139 पर खुला ।
शोरूम का उद्घाटन करने के बाद प्रोपराइटर प्रवीण कुमार ने बतलाया कि यहां सैमसंग के मोबाइल , टैब वॉच एवं अन्य सभी उत्पाद इस शोरूम में उपलब्ध होंगे साथ ही साथ सैमसंग के एसेसरीज एवं पार्ट्स भी यहां उपलब्ध होंगे। इस शोरूम के साथ सर्विसिंग सेंटर भी खोला जाएगा।
यह भी बतलाया गया कि इस शोरूम में सर्विसिंग सेंटर के खुल जाने से फुलवारी शरीफ से जुड़े क्षेत्रों के ग्राहकों को अब दूसरी जगह जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *