February 28, 2024

 

15 मार्च 2023 के दिन जमशेदपुर के साकची स्थित आमबागान मैदान में भारत की अग्रणी थ्री व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो कंपनी के अधिकृत डीलर कृष्णा बजाज एवं रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर स्टील सिटी की प्रेसिडेंट निकिता मेहता के संयुक्त तत्वधान में जमशेदपुर में पहली बार ऑटो चालकों के लिए दो दिवसीय मेगा हेल्थ कैंप स्वस्थ वाहन स्वास्थ्य चालक शिविर का आयोजित किया गया।

इस शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक सह झारखंड भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाडंगीमौजूद रहे। इनके अलावा विशिष्ट अतिथि के तौर पर जमशेदपुर स्टील सिटी के रोटरी क्लब की अध्यक्ष निकिता मेहता, कृष्णा बजाज के संस्थापक विवेक रूंगटा, रीजनल सेल्स हेड बजाज कंपनी गिरीश पति, अमीश मेहता, गर्विता टोंग नंदिनी रूंगटा, जितेश कुमार चौधरी सभी अतिथियों ने फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर विधिवत तरीके से इस मेगा हेल्थ कैंप का उद्घाटन किया।

इस मेगा हेल्थ कैंप की विशेषता यह थी कि इसमें कंपनी की बेहतरीन सर्विस इंजीनियर और मैकेनिकों द्वारा वाहनों की निशुल्क जांच की गई। इस शिविर में वाहनों के पूरी जांच के अलावा पार्ट्स और इंजन ऑयल लेने पर वाहन चालकों को आकर्षक छूट प्रदान की गई। इस शिविर में आरोग्यम पैथोलॉजी द्वारा ऑटो चालकों (शुगर, बीपी एवं वजन) का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस मेगा हेल्थ कैंप में हर 2 घंटे में लकी ड्रॉ के जरिए पुरस्कार भी बांटे गए। शिविर में पूर्णिमा नेत्रालय द्वारा सभी वाहन चालकों की आंखों की जांच की गई और जिन चालकों की आंखों में दोष पाया गया, उन्हें पावर चश्मा भी प्रदान किया गया। 107 से ज्यादा ऑटो चालकों ने इस शिविर का लाभ उठाया।

मौके पर निर्मल कुमार, प्रतीक चौरसिया, आदित्य, अफीफा जन्नत, समीक्षा, साहबाज, शाहनवाज, रौशन और भी लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *